SYED ASIFIMAM KAKVI

29/122010

डरबन में इतिहास रचने के लिए टीम इंडिया को सात विकेट की दरकार है। डरबन में अब तक टीम इंडिया ने कोई टेस्ट मैच नहीं जीता है। ऐसे में भारतीय टीम के पास इस सीरीज़ में १-१ की बराबरी का शानदार मौका है। क्या आपको लगता है कि टीम इंडिया डरबन में जीत के झंडे गाड़ सकेगी? आपको क्‍या लगता है? अपनी राय नीचे  में लिख कर सभी YOBIHAR के साथ साझा करें।

Views: 10

Tags: ASIFIMAM, KAKVI, SYED

Comment

You need to be a member of Bihar Social Networking and Online Community to add comments!

Join Bihar Social Networking and Online Community

Comment by syed asifimam kakvi on December 29, 2010 at 5:43pm
जहीर की जबरदस्त वापसी

तेज गेंदबाज जहीर खान ने चोट के बाद वापसी करते हुए टीम इंडिया की गेंदबाजी में वो धार डाल दी जो सेंचुरियन टेस्ट में गायब थी। जहीर ने मैच में 93 रन देकर छह विकेट लिए। इसके साथ ही उन्होंने युवा गेंदबाज श्रीसंथ और इशांत शर्मा को दूसरे छोर से संबल दिया। जहीर ने गेंद के साथ बल्ले से भी कमाल दिखाया। जहीर ने लक्ष्मण के साथ मिलकर 70 रन की अहम साझेदारी निभाई।
बधाई हो टीम इंडिया

टीम को बधाई देने के लिए में अपनी शुभकामनाएं दें।

Comment by syed asifimam kakvi on December 29, 2010 at 5:41pm
डरबन. किंग्समीड पर हो रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने मेजबान टीम को 87 रन से हराकर दक्षिण अफ्रीका में दूसरी जीत दर्ज कर ली है। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली।

जहीर खान और श्रीसंथ की रफ्तार और हरभजन सिंह की फिरकी ने डरबन के मैदान पर नया इतिहास रच दिया है। पहला मैच पारी और 25 रन से हारने के बाद टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी कर टेस्ट में अपनी बादशाहत भी साबित कर दी है।

भारत की जीत का आधार बनी वीवीएस लक्ष्मण की कलात्मक पारी। लक्ष्मण ने एक बार फिर पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम का स्कोर 300 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

Comment by syed asifimam kakvi on December 29, 2010 at 2:51pm
Comment by syed asifimam kakvi on December 29, 2010 at 2:38pm
डरबन. किंग्समीड पर हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मेजबान दक्षिण अफ्रीका की हालत पतली हो गई है। मेजबान टीम ने 153 रनों पर अपने 6 विकेट गंवा दिए हैं। टेस्ट के चौथे दिन बुधवार को सबसे पहले श्रीसंथ ने जैक कैलिस, हरभजन सिंह ने एबी डिविलियर्स और फिर जहीर खान ने मार्क बाउचर को आउट कर टीम इंडिया के जीत की उम्मीदें बढ़ा दीं। एशवेल प्रिंस और डेल स्टेन क्रीज पर हैं।
Comment by Abhishek on December 29, 2010 at 12:39pm
Enjoy the contest. If we win, that would be a bonus. Even if we lose, this contest is worth watching.

© 2014   Created by YouBihar

Badges  |  Report an Issue  |  Terms of Service